मनोरंजन

‘भूल भुलैया 3’ का टीजर रिलीज, मंजूलिका के रूप में विद्या बालन की वापसी

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘भूल भुलैया 3′ का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में सबसे ज्यादा मंजूलिका के रूप में विद्या बालन ने सबका ध्यान खींचा क्योंकि फैंस सालों बाद विद्या के मंजूलिका अवतार से रुबरु हो रहे हैं। टीजर में कार्तिक और विद्या के साथ तृप्ति डिमरी और अन्य रोल प्ले करने वाले कलाकारों की भी झलक दिखाई गई है जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है। दर्शकों को इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार है। बता दें, इससे पहले फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा मचाया और अब बारी तीसरे पार्ट की है, जिसका टीजर शुक्रवार को मेकर्स ने रिलीज कर दिया। फिल्म का टीजर काफी दमदार है, जिसमें विद्या बालन के साथ कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी भी नजर आ रही हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया पोस्टर

भूल भुलैया 3 का नया पोस्टर रूह बाबा का किरदार निभाने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह एक रहस्यमई पोस्टर नजर आ रहा है, जिसमें एक दरवाजा है। इस दरवाजे पर एक ताला लगा हुआ है, जिसे पूजा पाठ के साथ बांधा गया है। इस पोस्टर को देखकर ऐसा मालूम पड़ता है कि इस दरवाजे को बुरी शक्ति को बाहर आने से रोकने के लिए पूरे विधि विधान से बंद किया गया है। इस पोस्टर के नीचे कैप्शन लिखा है कि, “दरवाजा खुलेगा… इस दिवाली।”

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close