मनोरंजन

अनंत अंबानी ने लालबागचा राजा को दान किया 20 किलो का सोने का मुकुट, कीमत है 16 करोड़ रु

मुंबई। देशभर में आज गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है। मुंबई में गणेश चतुर्थी का काफी क्रेज रहता है। हर साल की तरह इस साल भी अनंत अंबानी मुंबई में लालबागचा राजा को स्थापित कराने पहुंचे थे। अंबानी परिवार ने इस बार गणेश जी को 20 किलो का सोने का मुकुट दान किया। ये मुकुट गणेश जी पर काफी खिल रहा है। लोगों को ये मुकुट काफी आकर्षित कर रहा है।

लालबागचा राजा को 91वें बार स्थापित किया जा रहा है। बड़े -बड़े फ़िल्मी सितारे लालबागचा के राजा का दर्शन करने के लिए बेताब रहते हैं। आज यानी शनिवार सुबह 4 बजे प्राण प्रतिष्ठा और 6 बजे से आम नागरिकों के लिए दर्शन की शुरूआत हो गई है।

अनंत अंबानी ने बनवाया है बेहद खास मुकुट

लालबागचा राजा के सिर पर सजा 20 किलो का भव्य सोने का मुकुट सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है। ये मुकुट किसी और ने नहीं बल्कि अंबानी परिवार के लाडले छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अर्पित किया है। इस मुकुट को बनाने में दो महीने लगे हैं और इसे काफी सावधानी के साथ तैयार किया गया है। अनंत अंबानी की ओर से दिया गया ये मुकुट लालबागचा राजा समिति के साथ उनके लंबे समय से चले आ रहे संबंधों का प्रमाण है।

अनंत अंबानी के घर भी आये बप्पा

बीती शाम उन्होंने एंटीलिया में भी गणपति बप्पा का भव्य स्वागत किया। एंटीलिया में बप्पा की मूर्ति स्थापित की गई। पूरा अंबानी परिवार बप्पा के स्वागत में लगा नजर आया। नई छोटी बहू राधिका मर्चेंट भी अनंत अंबानी के साथ बप्पा के दर्शन के लिए साथ खड़ी नजर आईं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close