Main Slideमनोरंजन

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए गोविंदा, कहा-आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद

मुंबई। अभिनेता गोविंदा अब खतरे से बाहर हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई है। शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया है। डिस्चार्ज के बाद गोविंदा का पहला वीडियो सामने आ चुका है। गोविंदा के फैंस उन्हें देख बेहद खुश है। गलती से अपनी ही बंदूक से पैर पर गोली लगने के बाद गोविंदा को 1 अक्टूबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी सर्जरी की गई।

डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा की पहली झलक

मुंबई के क्रिटीकेयर अस्पताल में 3 भर्ती रहने के बाद गोविंदा को अब छुट्टी मिल गई है। गोविंदा को हॉस्पिटल 1 बजे डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद गोविंदा की पहली झलक भी सामने आ चुका है। वह रेड कलर की कार से अपनी पत्नी सुनीता संग घर की ओर जाते दिखाई दे रहे हैं। उन्हें देखने के लिए अस्पताल के बाहर उनके फैंस की भीड़ देखने को मिल रही है। अस्पताल से बाहर आकर गोविंदा अपने फैंस और पैपराजी से रूबरू हुए और हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया।

मीडिया से बात करते दिखे गोविंदा

आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद अब मैं ठीक हो गया हूं। आप सभी ने मेरे लिए जो दुआ कि थी उसके लिए मैं आप सभी का हाथ जोड़कर आभार व्यक्त करता हूं।’ इसके पहले गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा कहा था कि, ‘घर पर डॉक्टर ने 6 हफ्ते का बेडरेस्ट करने को कहा है, तो हम ज्यादा किसी से नहीं मिल पाएंगे क्योंकि इन्फेक्शन होने का डर है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close