Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

‘जो राम को लाए हैं’ गाने वाले कन्हैया मित्तल होंगे कांग्रेस में शामिल, बीजेपी से है इस बात की नाराजगी

नई दिल्ली। जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाना गाने वाले गायक कन्हैया मित्तल जल्द कांग्रेस में शामिल होंगे। उन्होंने खुद इस बात का एलान किया है। कन्हैया मित्तल हरियाणा की पंचकूला सीट से बीजेपी से टिकट चाह रहे थे लेकिन बीजेपी ने यहां से पुराने नेता ज्ञानचंद को फिर से मैदान में उतारा है। इसी नाराजगी के चलते उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है।

जब कन्हैया मित्तल से पूछा गया कि उनके मन में क्या टिकट न मिलने को लेकर नाराजगी है? इसपर कन्हैया मित्तल ने कहा कि नाराजगी नहीं है, लेकिन मेरा मन कांग्रेस के साथ जुड़ रहा है। उन्होंने कहा, “मैंने पहले किसी पार्टी के लिए काम नहीं किया. लेकिन, मुझे लगता है मुझे कांग्रेस के साथ जुड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट भी कांग्रेस के साथ जुड़ी हैं, उसके बाद भी उनको आचोलनाओं का शिकार होना पड़ रहा है। इससे मुझे लगता है कहीं न कहीं हमें उनके समर्थन के साथ ऐसी पार्टी का साथ देना चाहिए। उन्होंने कहा कि बात बनती है तो वे कांग्रेस में जरूर जाएंगे।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर का उद्घाटन अगर डॉ मनमोहन सिंह भी करते तो हम उनका नाम भी लेकर भजन बना देते। हमें किसी के जाने या ना जाने पर बात नहीं करनी। आप पार्टी से उठकर राष्ट्र की और सनातन की बात करें।

कन्हैया मित्तल ने कहा कि पूरे देश में ये माहौल बनाया गया कि सनातनी तो केवल बीजेपी में हैं, किसी दूसरे में नहीं हैं। एक कलाकार के तौर पर हमें भी संदेश देना होगा। कन्हैया ने कहा कि हम किसी के साथ भी जुड़कर राम का प्रचार कर सकते हैं। अगर विरोधाभास हुआ तो हम ये संदेश देने के लिए बैठे हैं कि सनातन से ही जुड़ना है। सनातन की ही बात करनी है।

कन्हैया ने कहा कि हमारे उसूल सनातन से जुड़े हैं। अगर लोग हमारे उसूलों से हिलते डुलते नजर आएंगे तो हम पार्टी छोड़ देंगे। हमारा मोटिव ये रहेगा कि जो सनातनी हैं, हम उनको जोड़कर चलें। राजनीति अपनी जगह और धर्म का प्रचार अपनी जगह है। अगर किसी पार्टी से जुड़कर सनातन को बल मिल सकता है तो देश के हर युवा को उससे जुड़ना चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close