Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

अमरोहा: रामलीला में एक दूसरे से भिड़े राम और रावण, वीडियो वायरल

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के जनपद अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र में रामलीला मंचन के समय श्रीराम और रावण बने कलाकारों के बीच मारपीट हो गई। जिससे वहां हंगामा खड़ा हो गया। रामलीला देख रहे लोग स्टेज पर रामलीला मंचन के समय श्रीराम और रावण बने कलाकारों के बीच मारपीट हो गई। जिससे वहां हंगामा खड़ा हो गया। रामलीला देख रहे लोग स्टेज पर चढ़े तथा दोनों के बीच हो रहे झगड़े को किसी तरह शांत कराया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

 

 

दरअसल गजरौला थाना क्षेत्र के गांव सलेमपुर गोंसाई में रामलीला मंचन हो रहा था, जिसमें गांव के ही कलाकार रामलीला का मंचन करते हैं। स्टेज पर श्रीराम और रावण युद्ध का मंचन हो रहा था, तभी रावण बने कलाकार ने श्रीराम बने कलाकार को धक्का दे दिया। इससे कलाकार गिर गया। इसी बात को लेकर रावण बना कलाकार स्टेज पर ही झगड़े के बाद मारपीट होने लगी। झगड़ा होने पर रामलीला देख रहे गांव के लोग स्टेज पर पहुंचे तथा दोनों को किसी तरह शांत कराया।

श्रीराम बने कलाकार ने अपने कपड़े उतारे तथा मेकअप हटाकर वहां से चला गया। देर रात किसी तरह रावण युद्ध का मंचन पूरा कराया गया। रविवार को इसी बात को लेकर गांव में पंचायत भी हुई। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार ने मामला संज्ञान में नहीं होने तथा तहरीर मिलने पर कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close