Main Slideराष्ट्रीय

दिल्ली : सिविल सेवा की तैयारी कर रहे छात्र का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला, आत्महत्या की आशंका

नई दिल्ली/ मुखर्जीनगर। उत्तर-पश्चिम दिल्ली में मुखर्जी नगर इलाके के एक वन क्षेत्र में एक सिविल सेवा अभ्यर्थी का सड़ा-गला शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि, राजस्थान के दौसा के रहने वाले दीपक कुमार मीना का शव 20 सितंबर को एक कोचिंग संस्थान के पुस्तकालय के पास वन क्षेत्र से बरामद किया गया था। वह कई दिनों से लापता था

आत्महत्या करने का संदेह

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, मीना के आत्महत्या करने का संदेह है। उन्होंने कहा कि, सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई है और संदेह है कि, यह आत्महत्या का मामला है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं मीना के पिता सी.एल. मीना ने पुलिस को बताया कि, उनका बेटा प्रारंभिक परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) की मुख्य परीक्षा की तैयारी के लिए जुलाई में दिल्ली आया था।

मीना के पिता ने बताया कि, वह हर शाम घर पर फोन करता था और आखिरी बार उसकी परिवार के सदस्यों से 10 सितंबर को बात हुई थी। उन्होंने कहा कि, 13 सितंबर तक उसने फोन नहीं किया तो वह दिल्ली पहुंचे और अपने बेटे की तलाश शुरू की। सी.एल. मीना उस ‘पीजी’ आवास में भी गए जहां उनका बेटा रहता था और दीपक के साथ कमरे में रहने वाले युवक ने उन्हें बताया कि, उनका बेटा दो दिनों से वापस नहीं आया है। इसके बाद उन्होंने मुखर्जी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

तलाशी के दौरान मीना का शव उस संस्थान के पास जंगल में मिला, जिसमें वह पढ़ता था। अधिकारी ने बताया कि, संदेह है कि वह कक्षा के बाद जंगल की ओर चला गया था। उन्होंने बताया कि, मीना का बैग उसी पेड़ से लटका हुआ पाया गया और कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close