Main Slideराष्ट्रीय

मुख्यमंत्री बनने के बाद बोलीं आतिशी- मुझे कोई बधाई न दे, बेहद दुखी हूं

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बाद आज दिल्ली को नया मुख्यमंत्री मिल गया है। आप विधायकों की बैठक में आतिशी को दिल्ली का नया मुख्यमंत्री चुना गया है।मुख्यमंत्री चुने जाने के बाद आतिशी ने कहा कि सबसे पहले अरविंद केजरीवाल का धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी। ये आम आदमी पार्टी में भी हो सकता है जहां पहली बार की विधायक को मुख्यमंत्री बना दिया जाए। मैं खुश हूं कि अरविंद केजरीवाल ने मुझपर भरोसा किया, इसके साथ ही दुख भी है कि केजरीवाल इस्तीफा दे रहे हैं।

आतिशी ने आगे कहा कि दिल्ली के एक ही मुख्यमंत्री हैं और वो हैं अरविंद केजरीवाल। बीजेपी ने एक इमानदार आदमी पर झूठे आरोप लगाएं। झूठे मुकदमे में 6 महीने जेल में रखा, एजेंसियों का दुरपयोग किया। सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को ना सिर्फ ज़मानत दी बल्कि इनके चेहरे पर तमाचा मारा और कहा कि एजेंसीज तोता हैं और अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी ग़लत थी।

आतिशी ने आगे कहा कि कोई और नेता होता तो पद नहीं छोड़ता लेकिन इतिहास में पहली बार किसी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं जनता की अदालत में जाऊंगा और जब जनता कहेगी कि ईमानदार हूं तभी पद पर आऊंगा। दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा, “सीएम पद के लिए मुझे कोई बधाई न दे. कोई माला न पहनाए। आज बहुत ही दुख की घड़ी है। मैं चुनाव तक ही सीएम रहूंगी। केजरीवाल ने त्याग का नया उदाहरण पेश किया है। फिर से केजरीवाल को सीएम बनाना है।

उन्होंने आगे कहा, “दिल्ली का एक ही मुख्यमंत्री है और वो केजरीवाल हैं। केजरीवाल के इस्तीफे से पूरी दिल्ली को लोगों को दुख है। दिल्ली वाले बीजेपी के षड्यंत्र से नाराज हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल की गिरफ्तारी गलत थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close