Main Slideउत्तर प्रदेश

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने फिर साधा योगी सरकार पर निशाना, कहा- अयोध्या में जमीनों पर कर रहे जबरदस्ती कब्जा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी और उनके सहयोगियों पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि जबसे अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होना शुरू हुआ है। तबसे वहां की जमीनों पर योगी के इशारे पर गरीब पिछड़े दलित की जमीनों पर कब्जा हो रहा है। इन दिनों अयोध्या में सबसे पिछड़ी जाति “मांझी” समाज के किसानों की जमीनें गुंडागर्दी के दम पर उनसे छीनी जा रही है।इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पांच किसानों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

सपा आईटी सेल ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया,

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे/साझेदारी/संरक्षण/निर्देशन में जबरन बड़े-बड़े उद्योगपति दलित/पिछड़े वर्ग के किसानों की जमीनें कब्जा रहे हैं। राम मंदिर फैसला आने के बाद से अयोध्या ‘प्रॉपर्टी (भूसंपत्त)’ का ‘हॉट स्पॉट’ बन गया है और बहती सरयू में सभी भाजपाई/मुख्यंत्री योगी आदित्यनाथ/बड़े-बड़े उद्योगपति हाथ धोना/नहाना/जमीन कब्जाना चाहते हैं।

लोढ़ा वेंजर्स के प्रवक्ता ने क्या कहा।

लोढ़ा ग्रुप का कहना है। जिस भूखंड की बात हो रही है। वहां के किसानों ने लोढ़ा वेंजर्स को बेचा था। जब हमारी कंपनी के लोग कब्जा करने पहुंचे तब किसानों द्वारा हम पर लाठी-डंडो से वार किया। हमने इसकी शिकायत अयोध्या पुलिस को दे दी है। पुलिस ने गिरफ्तारी करना शुरू कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close