Main Slideराष्ट्रीय

चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ के वीडियो पर की अभद्र टिप्पणी, केस दर्ज

नई दिल्ली। चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ के वीडियो पर गलत कमेंट करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वीडियो पर जस्टिस चंद्रचूड़, उनकी पत्नी और पीएम मोदी नजर आ रहे हैं। वीडियो जस्टिस चंद्रचूड़ के घर पर गणेश पूजा का है।

क्या है मामला ?

दरअसल ,डीवाई चंद्रचूड़ ने अपने घर पर गणेश जी की मूर्ति को स्थापित किया है। गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी डीवाई चंद्रचूड़ के घर गणेश आरती में पहुंचे थे। जब घर पहुंचे तब डीवाई चंद्रचूड़ की पत्नी ने उनका वेलकम किया। और साथ में आरती की। आरती करते समय उनका परिवार वहां मौजूद था। जो पोस्ट वायरल हो रहा है, उसपर कमेंट्स को पढ़कर सीजेआई चंद्रचूड़ और उनकी पत्नी काफी नाराज हुए थे। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत करने की सोची। इसे लेकर सुप्रीम कोर्ट के एडमिन सुरक्षा विभाग ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की।

जांच में जुटी दिल्ली पुलिस और साइबर सेल

इस बीच दिल्ली पुलिस की IFSO यूनिट यानी स्पेशल सेल ने सीजेआई और उनकी पत्नी के खिलाफ अभ्रद टिप्पणी करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। साइबर सेल अब ये जांच कर रही है कि आखिर किन-किन लोगों ने सोशल मीडिया पर दोनों के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां की है। स्पेशल सेल ने सेक्शन 356, 217, 61(2)(a), BNS और IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close