Main Slideराष्ट्रीय

साइबर अपराधों से निपटने के लिए भारत सरकार ने चलाया 14c अभियान, अमिताभ बच्चन भी मुहिम में हुए शामिल

नई दिल्ली। भारत सरकार ने साइबर अपराधों से निपटने के लिए I4C अभियान शुरू किया है। अब इस अभियान में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी शामिल हो गए हैं। गृह मंत्री अमित शाह ने सरकार की पहल में सक्रिय भागीदारी के लिए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन का आभार व्यक्त किया है। अमित शाह ने कहा है कि अमिताभ की भागीदारी से भारत को साइबर-सुरक्षित राष्ट्र बनाने के मिशन में और तेजी आएगी।

क्या बोले अमिताभ बच्चन

अमिताभ ने इस वीडियो में साइबर अपराध को लेकर सतर्क रहने को बोला। उन्होंने देश और दुनिया में बढ़ रहे साइबर अपराध को एक चिंता का विषय बताया है। गृह मंत्रालय साइबर क्राइम को रोकने का हर प्रयास कर रही है। अभिनेता ने कहा कि वो इस मुहीम में अमित शाह के कहने पर जुड़े है। अमिताभ ने कहा कि हमे इस अपराध के खिलाफ एकजुट होना बहुत जरुरी है। हमारी थोड़ी सी सावधानी साइबर अपराधों से बचा सकती है।

अमित शाह ने महानायक अमिताभ बच्चन का इस मुहीम से जुड़ने पर किया धन्यवाद

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि पीएम मोदी के दृष्टिकोण के मद्देनजर गृह मंत्रालय देश में एक सुरक्षित साइबरस्पेस बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। I4C ने इस दिशा में कई कदम उठाए हैं। अमित शाह ने सरकार की पहल में सक्रिय भागीदारी के लिए बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को धन्यवाद देते हुए कि इससे साइबर-सुरक्षित राष्ट्र बनाने के मिशन में तेजी आएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close