Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

केदारनाथ हाईवे पर भूस्खलन से पांच यात्रियों की मौत, 2 घायल

उत्तराखंड में केदारनाथ हाईवे पर सोनप्रयाग-मुनकटिया (रुद्रप्रयाग) के बीच भू-स्खलन हुआ है। इस हादसे में 5 यात्रियों की मौत हो गई और 2 यात्री घायल है। मलबे में कई अन्य यात्रियों के दबे होने की आशंका है जिनके लिए बचाव अभियान चलाया जा रहा है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, स्थानीय प्रशासन, NDRF और SDRF की टीमें राहत और बचाव कार्यों में जुटी हुई हैं।

इस दौरान रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर तेजी से ऑपरेशन चलाया, जिसमें 5 मृतकों और 2 घायलों को बाहर निकाला गया। घायलों को तत्काल उपचार के लिए एम्बुलेंस के माध्यम से सोनप्रयाग भेजा गया है।

वहीं, उत्तराखंड के सीम पुष्कर सिंह धामी ने इस हादसे पर दुःख जताया है। उन्होंने कहा कि सोनप्रयाग-मुनकटिया(रुद्रप्रयाग) के बीच मलबा आने से कुछ यात्रियों के दबे होने की अत्यंत दुःखद सूचना प्राप्त हुई। स्वयं संबंधित अधिकारियों के संपर्क में हूं और रेस्क्यू ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहा हूँ। बाबा केदार से यात्रियों के सकुशल होने की कामना करता हूँ। सीएम धामी ने कहा कि मेरी संवेदनाएँ शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी जारी है और सरकार की ओर से हर संभव मदद दी जा रही है

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close