राजनीतिराष्ट्रीय

दिल्ली में मनीष सिसोदिया से मिले भगवंत मान, कहा- जल्द केजरीवाल भी जेल से बाहर आएंगे

नई दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शुक्रवार को दिल्ली में मनीष सिसोदिया से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने जनहित के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई। दिल्ली की आबकारी नीति में कथित घोटाले मामले में मनीष सिसोदिया 17 महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। दोनों नेताओं के बीच हरियाणा चुनाव को लेकर भी चर्चा हुई।

उन्होंने कहा कि संजय सिंह और मनीष सिसोदिया की तरह जल्द ही केजरीवाल भी इस तानाशाही और अहंकार की दीवार तोड़कर बाहर आएंगे। सिसोदिया के बाहर आने से आप और मजबूत हुई है। आने वाले समय में आप देश का भविष्य है।

उन्होंने कहा कि सिसोदिया तानाशाही के शिकार हुए और 17 महीने जेल में रहकर आए हैं। जब उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला तो हमें राहत मिली। अदालत से न्याय मिला और आखिरकार सच्चाई की जीत हुई। ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि वो फिर दिल्ली के बच्चों का भविष्य बेहतर बनाने के लिए काम पर लग जाएंगे। कहा, केजरीवाल का जन्मदिन भी है। उनकी पत्नी से भी मुलाकात हुई। हमें उम्मीद है कि शीघ्र केजरीवाल को जेल से बाहर आएंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे मामले बनाकर सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह और केजरीवाल को जेल में डालकर आप को तोड़ने की कोशिश की। भाजपा के लोगों ने कई नेताओं को लालच दिया, डराया धमकाया, लेकिन इस संकट के समय में भी आप नहीं टूटी। पार्टी में कोई दरार नहीं है, कोई गुटबाजी नहीं है। यह अफवाह फैलाई गई कि केजरीवाल ने सिसोदिया का नाम लिया। सिसोदिया भी केजरीवाल का नाम ले लेंगे। इस तरह के झूठ को लोग समझते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close