प्रदेश

बिहार में VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की बेरहमी से हत्या, घर में क्षत-विक्षत हालत में मिला शव

दरभंगा। विकासशील इंसान पार्टी (VIP) पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन साहनी की दरभंगा जिले में उनके पैतृक घर में हत्या कर दी गई। मंगलवार की सुबह उनका क्षत-विक्षत शव दरभंगा के बिरौल स्थित उनके आवास से बरामद हुआ। शव मिलने के बाद से ही इलाके में सनसनी है। इन सबके बीच बड़ा सवाल ये है कि घर में दो-तीन नौकर रहने के बावजूद घटना को किसने अंजाम दे दिया। उधर दरभंगा के एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने जीतन सहनी की हत्या की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि विकासशील इंसान पार्टी के चीफ मुकेश सहनी के पिता की उम्र करीब 65 साल थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मुकेश सहनी के पिता जीतन हसनी का शव सुपौल बाजार स्थिति उनके पैतृक घर से बरामद किया गया। जो दरभंगा जिले के बिरौल अनुमंडल की अफजल्ला पंचायत के तहत आता है। बताया जा रहा है कि जीतन सहनी का सव क्षत-विक्षत हालत में मिला। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया भारी भीड़ मौके पर पहुंच गई। इसके साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है। हालांकि जीतन सहनी की हत्या के पीछे क्या कारण हो सकता है इसकी अभी तक जानकारी सामने नहीं आई है।

घटनास्थल की जो तस्वीरें सामने आई हैं वो दिलदहला देने वाली है. जिनमें शव बैड पर पड़ा हुआ है। शव देखने से ऐसा लगता है कि जीतन सहनी पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया. जिससे उनकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी घर पर अकेले ही रहते थे. क्योंकि मुकेश सहनी और उनके भाई संतोष सहनी बारह रहते हैं जबकि उनकी बहन की शादी हो चुकी है और वह भी बाहर ही रहती हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close