Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

डोडा आतंकी हमला: एक्शन में रक्षा मंत्री राजनाथ, सेना प्रमुख को आतंकी घटनाओं को लेकर सख्ती से पेश आने के दिए निर्देश

जम्मू। जम्मू के डोडा में हुए आतंकवादी हमले को लेकर भारत सरकार ने सख्त रुख अपनाया है। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को इस हमले के बाद सेना प्रमुख जनरल उपेंद्र द्विवेदी से फोन पर बात की। उन्होंने सेना प्रमुख को आतंकी घटनाओं को लेकर सख्ती से पेश आने के निर्देश दिए।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में सोमवार शाम आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर उस वक्त हमला कर दिया, जब वह इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इस घटना में सेना के एक अधिकारी समेत चार जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गया, लेकिन इलाज के दौरान पांचों जवानों ने दम तोड़ दिया।

रक्षा मंत्रालय के कार्यालय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया, “रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज सुबह सीओएएस जनरल उपेन्द्र द्विवेदी से बात की। सेना प्रमुख ने आरएम को जमीनी स्थिति और डोडा में चल रहे काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन से अवगत कराया।

बता दें कि जम्मू कश्मीर के डोडा में सोमवार देर शाम हुई मुठभेड़ में पांच जवान शहीद हो गए। आतंकियों के साथ ये मुठभेड़ तब हुई जब राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह के जवानों इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे थे। इसी दौरान आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। ये मुठभेड़ डोडा शहर से करीब 55 किलोमीटर दूर देसा वन क्षेत्र के धारी गोटे उरारबागी में हुई। जवानों की शहादत पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, प्रियंका गांधी समेत कई नेताओं ने दुख जताया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close