Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने वसुंधरा राजे से उनके आवास पर की मुलाकात

जयपुर। राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से उनके आवास पर मुलाकात की है। मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम भजनलाल शर्मा की पूर्व सीएम राजे से यह दूसरी मुलाकात थी। इससे पहले लोकसभा चुनाव से पूर्व भी जनवरी में सीएम भजनलाल शर्मा राजे से मिलने के लिए उनके बंगले पर पहुंचे थे। रविवार को भजनलाल शर्मा और वसुंधरा राजे के बीच करीब एक घंटे तक दोनों में बातचीत हुई।

गौरतलब है कि जब से भजनलाल शर्मा मुख्यमंत्री बने हैं, तब से वसुंधरा राजे ने सरकारी और पार्टी के कार्यक्रमों से दूरी बना रखी थी। मंत्रिमंडल विस्तार, पीएम नरेंद्र मोदी के विधायक और पार्टी पदाधिकारियों के साथ डिनर कार्यक्रम, लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आयोजित हुई चुनिंदा नेताओं की बैठक में भी राजे शामिल नहीं हुई थीं। लोकसभा चुनावों में भी राजे ने खुद को झालावाड़ संसदीय क्षेत्र तक ही सीमित रखा था। इसे उनकी नाराजगी के तौर पर देखा गया था।

अब इस साल होने वाले विधानसभा उप चुनाव सीएम भजनलाल के लिए असली चुनौती है। ऐसे में राजे को साधना पार्टी के लिए काफी जरूरी हो गया है। भजनलाल शर्मा को 12 दिसंबर को विधायक दल का नेता चुना गया था। उस समय वसुंधरा राजे ने फूलों का गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया था।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close