Main Slideराष्ट्रीय

बीजेपी नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह ने राहुल गांधी को दी जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। लोक सभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं। इस दौरे पर राहुल गांधी ने इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू में राहुल गांधी ने कहा था कि “भारत में सिख समुदाय के बीच इस बात की चिंता है कि उन्हें पगड़ी, कड़ा पहनने की इजाजत मिलेगी या नहीं? क्या वो गुरुद्वारे जा पाएंगे? यह चिंता सिर्फ सिखों की नहीं, बल्कि सभी धर्मों के लोगों की है।”

तरविंदर सिंह मारवाह का बयान

बीजेपी के नेता और पूर्व विधायक तरविंदर सिंह मारवाह एक प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को जान से मारने की धमकीदी है। तरविंदर सिंह मारवाह ने कहा कि-राहुल गांधी बाज आ जा, नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा जो तेरी दादी का हुआ।इस बात पर कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने जमकर विरोध किया।

कांग्रेस ने अपने X अकाउंट पर शेयर किया वीडियो।

दिल्ली BJP का नेता और पूर्व विधायक, तरविंदर सिंह मारवाह ने आज प्रदर्शन के दौरान कहा: “राहुल गांधी बाज आ जा, नहीं तो आने वाले टाइम में तेरा भी वही हाल होगा जो तेरी दादी का हुआ”BJP का ये नेता खुलेआम देश के नेता प्रतिपक्ष की हत्या की धमकी दे रहा है. मोदी जी, अपने पार्टी के इस नेता की धमकी पर आप चुप नहीं रह सकते हैं.ये बेहद गंभीर मामला है. आपके पार्टी के नफरत की फैक्ट्री का ये प्रोडक्ट है. इस पर कार्रवाई करनी ही होगी.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close