उत्तर प्रदेशप्रदेश

वो खुद हमेशा नशे में रहती हैं, अजय राय ने कंगना पर साधा निशाना, कहा- बीजेपी को उन्हें निष्काषित करना चाहिए

लखनऊ। भाजपा सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए गए बयान पर अभी भी बवाल थमा नहीं है। अब उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा संसद कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया है। अजय राय ने कहा कि वह हमेशा नशे में ही रहती हैं। किसानों को गाली देने का काम करती हैं। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करे।

अजय राय ने कहा, जब जनता का चुनाव हुआ प्रतिनिधि और एक सांसद ऐसे बयान दे रहा है। नशे की बात कर रहा है… अरे वह तो खुद हमेशा नशे में रहती हैं।’ उन्होंने कहा कि मेरी मांग है कि भारतीय जनता पार्टी को तुरंत कंगना रनौत को निष्कासित कर देना चाहिए।कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि कंगना रनौत द्वारा इस तरह से बयान दिया जा रहा है जैसे वहां पर उन्होंने स्पेशल कैमरे लगवा रखे थे। सांसद होते हुए कंगना रनौत ने ऐसा बयान दिया। हम सब किसानों के बेटे हैं। हमारी रगों में किसानों का खून दौड़ रहा है।

आगे उन्होंने कहा कि इस बयान से कंगना रनौत ने सबको पूरे समाज को गाली दी है। उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की की केवल यह कहते हुए कि उनका व्यक्तिगत बयान है भाजपा अपना पीछा नहीं छुड़ा सकती है। भारतीय जनता पार्टी को कंगना रनौत को पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close