मनोरंजन

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान के शरीर पर पड़े काले निशान, फोटो शेयर कर कहा- मेरे लिए दुआ करें

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताने के बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स और मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर रही हैं। अब हिना खान ने नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में हीना ने कैंसर की वजह से शरीर में होने वाले जख्मों को दिखाया है।

उन्होंने कहा कि मेरे शरीर पर आए निशानों को मैं स्वीकार करती हूं क्योंकि यह पहला साइन है कि मैं लाइफ में आगे बढ़ रही हूं। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की। सेल्फी में वह मुस्कुरा रही हैं और विक्ट्री साइन के साथ पोज दे रही हैं।।

फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “इस फोटो में आपको क्या दिख रहा है? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? ये निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि ये उस प्रोग्रेस का पहला साइन है जिसकी मैं हकदार हूं।” एक्ट्रेस ने कहा कि इलाज चल रहा है। मेरी आंखों में जो चमक है, वह बता रही है कि मैं कितनी मजबूत हूं और मेरी आत्मा कैसी है। मैं सुरंग के अंत में जो लाइट है उसे देख सकती हूं। मैं अपनी हीलिंग को मैनिफेस्ट करती हूं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close