Main Slideराष्ट्रीय

बिहार के समस्तीपुर में स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर पथराव, तीन कोच की खिड़कियों के शीशे टूटे, कई यात्री घायल

पटना। बिहार के समस्तीपुर रेलवे स्टेशन के पास स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस पर कुछ अराजक तत्वों ने पथराव कर दिया। पथराव में
पेंट्री कार सहित तीन कोच की खिड़कियों के शीशे टूट गए। कई यात्रियों के घायल होने की भी खबर है। घायल यात्रियों का समस्तीपुर में ही इलाज कराया गया। घटना के बाद ट्रेन 45 मिनट देरी से मुजफ्फरपुर स्टेशन पर पहुंची।

दरअसल, मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड पर गुरुवार की रात जयनगर से नई दिल्ली जा रही स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस ट्रेन पर पथराव किया गया। इस पथराव की वजह से कई यात्रियों को चोट भी लग गई है। वहीं घायल यात्रियों का समस्तीपुर में ही उपचार कराया गया। समस्तीपुर स्टेशन के आउटर सिग्नल पर गुरुवार की रात अचानक हुए पथराव से यात्री दहशत में आ गए। ट्रेन पर पथराव का मामला रात करीब 9:45 बजे का बताया जा रहा है। पथराव के बाद समस्तीपुर में कुछ देर तक ट्रेन रुकी रही, जिसके बाद मुजफ्फरपुर के लिए ट्रेन रवाना हुई।

बताया जा रहा है कि आउटर सिग्नल पर पहुंचते ही अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर पथराव शुरू कर दिया। इस घटना के बाद ट्रेन काफी देर तक रुकी रही। वहीं 45 मिनट की देरी से ट्रेन मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंची। इस पथराव के कारण ट्रेन की कई बोगियों के शीशे टूट गए। इसमें पेंट्रीकार समेत उसके बगल की B1 और B2 कोच के शीशे टूटे हुए बताए जा रहे हैं। इसके अलावा कई स्लीपर कोच की खिड़कियों पर भी पत्थर फेंके गए, जिससे ट्रेन में मौजूद कई यात्री घायल हो गए।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close