उत्तर प्रदेशप्रदेश

हाथरस: स्कूल की तरक्की के लिए लिया तंत्र-मंत्र का सहारा, कक्षा 2 के छात्र की गला दबाकर हत्या

हाथरस। हाथरस जिले के थाना सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगंवा के डीएल पब्लिक स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ रहे कक्षा दो के 11 वर्षीय छात्र कृतार्थ की मौत के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की मानें तो स्कूल की तरक्की के लिए तंत्र मंत्र का सहारा लेते हुए स्कूल प्रबंधक के पिता ने इस बच्चे को मारा था।

छात्र का शव स्कूल प्रबंधक की कार से बरामद किया गया था। इस मामले में कई लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया। मृतक के पिता कृष्ण कुमार की ओर से 23 सितंबर को सहपऊ थाना में तहरीर दी गई थी, जिसके आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के लिए थाना सहपऊ पुलिस को निर्देश दिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राम प्रकाश सोलंकी, दिनेश बघेल, जशोधन सिह उर्फ भगत, लक्ष्मण सिंह, और वीरपाल सिंह उर्फ वीरू शामिल हैं।

सभी आरोपी अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार, इस घटना की जड़ स्कूल के प्रबंधक दिनेश बघेल के पिता जशोधन सिंह से है, जो तंत्र-मंत्र करता था। स्कूल प्रबंधक और उसके पिता ने बच्चे की हत्या इसलिए की क्योंकि उनका मानना था कि बच्चे की बलि देने के बाद उनका स्कूल और काम धंधा अच्छा चलने लगेगा। उन्होंने स्कूल की तरक्की के लिए तांत्रिक क्रिया के तहत कृतार्थ की बलि दी। सीओ हिमांशु माथुर ने बताया कि यह एक भयानक और निंदनीय कृत्य है। सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close