मनोरंजन

172 करोड़ रु में बिका दिलीप कुमार का पाली हिल वाला बंगला, जानिए किसने खरीदा

मुंबई। बॉलीवुड में सदियों से राज़ करने वाले दिलीप कुमार का बंगला,मुंबई के पाली हिल इलाके में हुआ करता था। पिछले साल ये अनाउंसमेंट सामने आई थी कि इसे तोड़कर, इसकी जगह एक हाउसिंग प्रोजेक्ट बनाया जाएगा। इस प्रोजेक्ट में एक बहुत ज्यादा इन्वेस्टमेंट हुई है।

दिलीप कुमार के यादगार बंगले की जगह बन रही इस सी-व्यू बिल्डिंग में एक ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट, 172 करोड़ रुपये में खरीदा गया है। बता दें। कुछ साल पहले दिलीप साहब के इस बंगले को लेकर एक विवाद भी हुआ था।

रियल एस्टेट पोर्टल स्क्वायर फीट इंडिया के अनुसार, दिलीप साहब के बंगले की जगह बने हाउसिंग प्रोजेक्ट में एक ट्रिपलेक्स 172 करोड़ रुपये में बिका है। बिल्डिंग की 9वीं, 10वीं और 11वीं मंजिल पर फैले इस ट्रिपलेक्स को आप्को इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड ने खरीदा है और इसे बेचने वाली कंपनी का नाम ब्लैकरॉक है। इस 9,527.21स्क्वायर फीट कार्पेट एरिया वाले इस अपार्टमेंट का प्रति स्क्वायर फीट रेट करीब 1.62 लाख रुपये है, जो इसे मुंबई की सबसे महंगी प्रॉपर्टीज में से एक बनाता है। इस प्रॉपर्टी के रजिस्ट्रेशन के लिए 9.30 करोड़ रुपये की स्टाम्प ड्यूटी का भुगतान किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close