Main Slideराष्ट्रीय

कारगिल विजय दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी चेतावनी, कहा – आतंकवाद का मुंह कुचल दिया जायेगा

नई दिल्ली। कारगिल विजय दिवस में मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कारगिल पहुंचे। वहां पर सेना के जवानों से बात करते हुए उन्होंने पाकिस्तान को भी चेतावनी दे डाली। उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान ऐसे ही आतंकवाद के साथ चलेगा तो उसके लिए सही नहीं होगा। मेरी आवाज वहां के आतंकियों के सरगना तक पहुंच रही होगी। अब अगर भारत के साथ ऐसा घिनौना काम किया तो आतंकियों को भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब देगी।

उन्होंने आगे कहा कि हमारे जवानों ने इस देश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर दिया है। उनकी शहादत को बेकार नहीं जाने देंगे। जिन सैनिकों की कारगिल की लड़ाई में जान चली गई,, हम उनको देश का नायक मानते है। उनकी वजह से हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान कभी अपने इरादे को पूरा नहीं कर पाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कारगिल विजय दिवस पर पाकिस्तान के अविश्वासी चेहरे का भी जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि भारत उस समय शांति के लिए प्रयास कर रहा था। बदले में पाकिस्तान ने फिर एक बार अपना अविश्वासी चेहरा दिखाया। लेकिन सत्य के सामने असत्य और आतंक की हार हुई। पीएम मोदी ने कहा कि कारगिल में हमने केवल युद्ध नहीं जीता था। हमने सत्य, संयम और सामर्थ का अद्भुत परिचय दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close