उत्तर प्रदेशप्रदेश

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, डबलडेकर बस दूध के कंटेनर से टकराई, 18 लोगों की मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बुधवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में कुल 18 यात्रियों की मौत हो गई है। इसमें 14 पुरुष, 3 महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। यह हादसा डबल डेकर बस के दूध कंटेनर में पीछे से घुसने के कारण हुआ है। लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दूध कंटेनर में तेज रफ्तार बस पीछे से घुस गई, जिसके बाद यह हादसा हुआ.

इस घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना स्थल पर मौजूद लोगों की मानें तो डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर दूध कंटेनर से टकराई है, जिसके बाद यह हादसा हुआ है। हादसा इतना भीषण था कि इसे देखकर वहां ग्रामीण सहम गए और फिर पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू में जुट गई और उसके बाद उन्नाव के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। वहीं सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया के नेतृत्व में पुलिस वहां रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

बताया जाता है कि यह सड़क हादसा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के सामने हुआ है। घटना के बाद सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक उन्नाव, क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ और अन्य थानों की पुलिस मौजूद है। बस का नंबर UP95 T 4720 और दूध से भरे कंटेनर का नंबर UP70 CT 3999 है। मरने वालों में 14 लोगों की पहचान हो गई है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close