Main Slideराष्ट्रीय

भगोड़े गैंगस्टर छोटा शकील के साले आरिफ अबूबकर शेख उर्फ भाईजान की हार्ट अटैक से मौत

मुंबई। भगोड़े गैंगस्टर छोटा शकील के साले आरिफ अबूबकर शेख उर्फ भाईजान की शुक्रवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई। आरिफ का इलाज जेजे अस्पताल में चल रहा था। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आरिफ शेख को शुक्रवार को सांस लेने में अचानक से तकलीफ महसूस होने लगी। तबीयत बिगड़ता देख पुलिस उसे इलाज के लिए लेकर अस्पताल पहुंची। वहीं इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले में आरिफ के रिश्तेदार का कहना है कि उसे किसी तरह की स्वास्थ्य समस्या नहीं थी और अधिकारी हमें कुछ भी नहीं बता रहे हैं।

NIA ने 2022 में टेरर फंडिंग से जुड़े एक मामले में शेख को गिरफ्तार किया था। इस मामले में दाऊद इब्राहिम और छोट शकील सहित दाऊद गैंग के कई सदस्य शामिल हैं। शेख गिरफ्तारी के बाद आर्थर रोड जेल में बंद था और जेजे अस्पताल में ही उसका इलाज चल रहा था। बता दें कि जुलाई 2023 में ठाणे जिले से सटे मीरा रोड एरिया में शेख की प्रॉपर्टी को एनआईए ने जब्त कर लिया था।

कौन था शेख अबूबकर?

आरिफ अबूबकर शेख को टेरर फंडिंग मामले में एनआईए ने गिरफ्तार किया था। उस पर टेरर फंडिंग के अलावा हथियारो की तस्करी, ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग के भी आरोप थे। शेख और उसके भाई मोहम्मद सलीम कुरैशी को सलीम फ्रूट के नाम से भी जाना जाता है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close