Main Slideराष्ट्रीय

आठ साल से पेशाब से आटा गूंथकर रोटियां बनाती थी नौकरानी, पूरे परिवार का लीवर हो गया खराब

गाजियाबाद। यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बिल्डर के घर पर काम कर रही नौकरानी पिछले आठ साल से उन्हें पेशाब से आटा गूढ़कर रोटी खिला रही थी। पेशाब मिली रोटी खाने के चलते बिल्डर के घर के सभी सदस्यों को लीवर की बीमारी हो गई। डॉक्टरों ने परिवार को बताया कि आप जो खाना खा रहे हैं वो अशुद्ध है। इस घिनौने कृत्य का खुलासा तब हुआ, जब मालिक ने अपनी रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, जिसमें यह करतूत कैद हो गई।

दरअसल, गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले एक रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार बीते कुछ महीनों से गंभीर रूप से बीमार हो गया था। परिवार के लोग पेट और लीवर की बीमारियों से जूझ रहे थे। शुरू में परिवार ने इसे सामान्य इन्फेक्शन समझकर डॉक्टरों से इलाज करवाया, लेकिन स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ।

जब सेहत लगातार बिगड़ती गई तो उन्हें खाने में किसी गड़बड़ी की आशंका हुई। इसके बाद फैमिली के लोगों ने अपनी किचन और अन्य हिस्सों में सीसीटीवी कैमरे लगवाए, ताकि खाने की तैयारियों पर नजर रखी जा सके। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में जो दिखा, वो बेहद हैरान और परेशान कर देने वाला था। घर में काम करने वाली मेड रीना खाना बनाते समय उसमें पेशाब मिला रही थी। यह घिनौना कृत्य देख पूरी फैमिली दंग रह गई।

पीड़ित परिवार द्वारा की गई शिकायत में आरोप है कि घरेलू सहायिका उनके यहां बीते 8 साल से काम कर रही थी। लंबे समय से मेड द्वारा ऐसा घिनौना कृत्य किया जा रहा था. थाने में दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि कुछ महीनों से परिवार के लोग लीवर की बीमारी से ग्रसित होने लगे. शुरू में संक्रमण समझकर डॉक्टर को दिखाया, लेकिन राहत नहीं मिली।

इसके बाद कुछ समय पूर्व घर और रसोई में सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए, जिसकी फुटेज में मेड रसोई के अंदर खाने में मूत्र को एक बर्तन में करके खाना बनाती नजर आई। इसके बाद उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया। डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में केस दर्ज किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close