Main Slideराष्ट्रीय

एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में उड़ान भरने के कुछ देर बाद उठने लगा धुआं, 148 यात्री थे सवार, हुई इमरजेंसी लैंडिंग

तिरुवनंतपुरम। तिरुवनंतपुरम से मस्कट जा रहे एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान में उड़ान भरने के कुछ ही देर धुआं उठने लगा. जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया. अनन-फानन में विमान को तुरंत वापस तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. जिसके बाद लोगों ने राहत की सांसद ली.जानकारी के अनुसार विमान में 148 यात्री सवार थे और विमान तिरुवनंतपुरम से मस्कट के लिए जा रही थी. फिलहाल विमान के आपात लैंडिंग के बाद यात्री समेत चालक दल के सदस्य सभी सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट IX 549 में टेक ऑफ के दौरान धुआं निकलने की घटना सामने आई। सुबह 8 बजकर 39 मिनट पर यह घटना हुई। रनवे पर टेक ऑफ के दौरान विमान से धुआं निकलने लगा।इसके बाद विमान को वापस सुरक्षित रनवे पर लाया गया। यह पता लगाने के लिए जांच की जाएगी कि धुआं उठने का क्या कारण है। उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘हम विमान परिचालन के हर पहलू में सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं और असुविधा के लिए खेद व्यक्त करते हैं.

जानें एयर इंडिया के प्रवक्ता ने क्या कहा

विमान के इमरजेंसी लैंडिंग के बाद एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि विमान में सवार सभी यात्री और चालक दल के सदस्य सुरक्षित हैं. यात्रियों की आगे की यात्रा के लिए वैकल्पिक इंतजाम किए जा रहे हैं. विमान में किस वजह से धुआं उठा इसकी तकनीकी जांच की जाएगी. एयर इंडिया एक्सप्रेस यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद जताता है.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close