Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

सुल्तानपुर में युवती की हत्या करने वाले तीन बदमाश एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर में सोमवार की रात पुल‍िस ने युवती की हत्‍या में शामि‍ल तीन आरोप‍ियों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में तीनों के पैर में गोली लगी है। तीनों आरोपियों के नाम सलमान, सरवर और जावेद हैं। यह एनकाउंटर अखंडनगर थाना क्षेत्र में हुआ।अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभियुक्तों का पीछा करने दौरान बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की।

बता दें कि थाना गोसाईगंज क्षेत्र में बीते 21 स‍ितंबर को एक अज्ञात महिला का शव मिला था, जिसकी पहचान रिंका के तौर पर हुई थी। पोस्टमार्टम में पता चला क‍ि मह‍िला की हत्‍या गला दबाने से हुई है। युवती की एक जून को थाना कादीपुर में उसकी गुमशुदगी ल‍िखी गई थी। जांच में सामने आया कि मृतक युवती का संबंध सलमान नाम के युवक से है। जिसके बुलाने पर ही युवती गोसाईगंज पहुंची थी। जहां शादी को लेकर दोनों में विवाद हुआ,और सलमान ने अपने साथी सरवर और जावेद की मदद से उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था।

अपर पुलिस अधीक्षक अखंड प्रताप सिंह ने बताया, कि थाना गोसाईगंज क्षेत्र में एक अज्ञात महिला का शव मिला था। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। रिपोर्ट में पता चला है कि महिला की मौत गला दबाकर की गई है। छानबीन के दौरान इसकी महिला शिनाख्त हुई. महिला का नाम रिंका है. महिला की हत्या में चार लोग शामिल थे. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close