खेल

एक्सीडेंट के बाद आया मुशीर खान का पहला रिएक्शन, ‘नई जिंदगी के लिए अल्‍लाह का शुक्रिया’

लखनऊ। क्रिकेटर सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का एक्सीडेंट के बाद पहला रिएक्शन सामने आया है। मुशीर और उनके पिता नौशाद खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर हेल्थ के बारे में अपडेट दी है। इसके साथ ही उन्होंने BCCI और फैंस से मिले प्यार और सपोर्ट के लिए उनका धन्यवाद अदा किया। हालंकि अब मुशीर लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला ईरानी कप का मैच नहीं खेल पाएंगे। इसको लेकर उन्होंने खेद भी व्यक्त किया है।

वीडियो में मुशीर कहते हैं, “नई जिंदगी के लिए अल्‍लाह ताला का शुक्रिया। बस यही है कि फिलहाल अब मैं ठीक हूं। मेरे साथ जो लोग थे वह भी ठीक हैं। आप लोगों की दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।” वहीं मुशीर के पिता कहते हैं, “सबसे पहले इस नई जिंदगी के लिए मैं अपने मालिक का शुक्रिया अदा करता हूं। साथ ही साथ उन तमाम लोगों को जिन्‍होंने हमारे लिए दुआएं कीं। हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन, रिश्‍तेदार सभी लोगों को थैंक्‍यू। बीसीसीआई का धन्‍यवाद जो मुशीर का पूरा ध्‍यान रख रही है।”

आपको बता दें कि मुशीर खान 1 अक्टूबर से शुरू होने वाले ईरानी कप के लिए आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे कि तभी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर उनकी कार दुर्घटग्रस्त हो गई। इस हादसे में मुशीर की गर्दन में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वे अब खतरे से बाहर हैं। हालांकि अब वे ईरानी कप में भाग नहीं ले पाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close