व्यापार

6.75 लाख से भी ज्यादा कनेक्शन के साथ जियो पूर्वी यूपी में वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवा में सबसे आगे

लखनऊ| रिलायंस जियो ने अपने जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं के माध्यम से पूर्वी उत्तर प्रदेश में डिजिटल समावेशन को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण प्रगति की है। भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (ट्राई) के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, 31 जुलाई, 2024 तक क्षेत्र में 6.75 लाख से अधिक परिसरों को जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं से जोड़ा गया है।

जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाएं अब क्षेत्र के विभिन्न घरों, व्यवसायों और उद्यमों में व्यापक रूप से उपलब्ध हो चुकी हैं। पूर्वी यूपी में जियो की वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवा की बाजार हिस्सेदारी लगभग 65 फीसदी है, जिससे यह क्षेत्र का सबसे अग्रणी सेवा प्रदाता है।

जियो की वायरलाइन ब्रॉडबैंड सेवाएं पूर्वी उत्तर प्रदेश के लखनऊ, कानपूर, बनारस, प्रयागराज, झाँसी, गोरखपुर समेत सभी प्रमुख शहरों और तहसीलों में उपलब्ध हैं, जो उपभोक्ताओं को निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान कर रही हैं। हाल ही में, जियो ने “जियो टीवी प्लस 2 इन 1 ऑफर” पेश किया है, जिसके तहत एक कनेक्शन से दो टीवी जोड़े जा सकते हैं। जियो एयर फाइबर की शुरुआती कीमत 2,121 रुपए है, जिसमें 3 महीने का अनलिमिटेड डेटा, 800+ चैनल्स और 14 से अधिक ओटीटी एप्स का सब्सक्रिप्शन शामिल है।

क्षेत्र में जियो लगातार वायरलाइन ब्रॉडबैंड में अग्रणी सेवा प्रदाता बना हुआ है। ट्राई की रिपोर्ट के अनुसार जियो हर महीने सबसे अधिक उपभोक्ता अपने जियो फाइबर और जियो एयर फाइबर सेवाओं से जोड़ रहा है। जियो की सेवाएं सुचारु रूप से क्षेत्र के सभी शहरों एवं गावों में उपलब्ध हैं जो की लोगों को हाई स्पीड डाटा और निर्बाध कनेक्टिविटी प्रदान कर रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close