Main Slideउत्तर प्रदेशराष्ट्रीय

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने गाजियाबाद के एक बिल्डर से मांगी 2 करोड़ की रंगदारी

गाजियाबाद। जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर गाजियाबाद के एक बिल्डर से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी गई। बदमाश ने व्हाट्सएप कॉल कर पैसे मांगे। शालीमार गार्डन थाने में मामला दर्ज करा दिया गया है। गाजियाबाद की सहायक पुलिस आयुक्त सलोनी अग्रवाल ने बताया कि शालीमार गार्डन थाने में सूचना मिली थी कि दयानंद पार्क एक्सटेंशन-1 निवासी सुधीर मलिक के फोन पर एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से जुड़ा बताते हुए दो करोड़ रुपये की मांग की। उक्त मामले में 20 सितंबर को शालीमार गार्डन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

बता दें कि कंस्ट्रक्शन कारोबारी सुधीर मलिक शालीमार गार्डन एक्सटेंशन-1 के रहने वाले हैं। इस मामले को लेकर उन्होंने बताया कि शुक्रवार शाम करीब 6:45 बजे उनके पास एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल उठाने पर फिरौती मांगने वाले शख्स ने सबसे पहले उनसे उनका हालचाल पूछा।कारोबारी ने बताया, “फिर उसने कहा कि आपके लिए लॉरेंस बिश्नोई का मैसेज है, उनसे बात कर लीजिए। सुधीर ने पूछा कि कौन कॉल कर रहा है, जिस पर कॉल करने वाले ने कहा, 2 करोड़ रुपये तैयार रखो, कल दे देंगे और इसे मजाक या स्कैम मत समझना, चाहे तो कॉल रिकॉर्ड कर लो।

पुलिस आयुक्त सलोनी अग्रवाल ने बताया

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और साइबर थाना पुलिस और सर्विलांस टीम इसकी छानबीन में जुट गई हैं। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।गाजियाबाद की सहायक पुलिस आयुक्त सलोनी अग्रवाल ने बताया कि शालीमार गार्डन थाने में सूचना मिली थी कि दयानंद पार्क एक्सटेंशन-1 निवासी सुधीर मलिक के फोन पर एक व्हाट्सएप कॉल आई। कॉल करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से जुड़ा बताते हुए दो करोड़ रुपये की मांग की। उक्त मामले में 20 सितंबर को शालीमार गार्डन थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close