Main Slideराष्ट्रीय

वारिस पठान ने नितेश राणे को दी धमकी, कहा- मस्जिद में आओगे दो टांगों पर, लेकिन जाओगे स्ट्रेचर पर

मुंबई। बीजेपी विधायक नितेश राणे ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। नितेश राणे ने महाराष्ट्र के सांगली में गुरुवार को कहा कि 24 घंटे के लिए पुलिस को छुट्टी पर भेज दो, हिंदू अपनी ताकत दिखा देंगे। एक न्यूज एजेंसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उनका शेयर किया है, उसमें कणकवली से विधायक राणे मराठी में कहते सुनाई दे रहे हैं कि, ”पुलिवालों को छुट्टी पर भेज दो, उसके बाद तुम अपनी ताकत दिखाना हम अपनी ताकत दिखाते हैं।

वहीं नितेश राणे के इस बयान पर एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने भी पलटवार किया है। उन्होंने नितेश राणे को खुली धमकी देते हुए कहा कि कुत्ते भोंकते रहते हैं, शेर को कोई फर्क नहीं पड़ता है। नितेश राणे बोलते हैं कि 24 घंटे के पुलिस को हटा दो, क्या करोगे तुम। अगर यही बात मैंने कही होती तो अभी मैं जेल में होता। नितेश राणे बोलते हैं कि मुसलमानों की मस्जिद में घुस कर मारेंगे। अरे मस्जिद में आएगा तो दो टांगों पर लेकिन जाएगा स्ट्रेटर पर ही। उन्होंने कहा कि चुनाव के समय बीजेपी महाराष्ट्र में दंगे कराना चाहती है और कुछ नहीं है।

बता दें कि ये पहला मौक़ा नहीं है जब नितेश राणे ने विवादित बयान दिया हो। इसके पहले गणेश उत्सव के दौरान भी नितेश राणे पर अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा था, जिसके चलते उन पर एफआईआर भी दर्ज की गई थी। शिकायतकर्ता का आरोप था कि गणपति उत्सव के आयोजन में उन्हें बुलाया गया था और 11 सितंबर को कार्यक्रम के दौरान राणे ने अपने भाषण में कथित रूप से अल्पसंख्यक समुदाय को निशाना बनाया और भड़काऊ भाषण दिया. इसी के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close