Main Slideराष्ट्रीय

एक हफ्ते में सरकारी आवास खाली करेंगे केजरीवाल, हमें उनकी सुरक्षा की चिंता: संजय सिंह

नई दिल्ली। मंगलवार को दिल्लीवासियों को नया सीएम मिल गया। आतिशी अब दिल्ली की नई मुख्यमंत्री होंगी। मुख्यमंत्री पद छोड़ने के बाद अब अरविंद केजरीवाल सभी सुविधाएं भी छोड़ देंगे। सांसद संजय सिंह ने इस बात का एलान किया है। उन्होंने मीडिया के माध्यम से बताया कि अरविंद केजरीवाल अगले एक हफ्ते में सरकारी आवास खाली कर देंगे। संजय सिंह ने बताया कि केजरीवाल अब जनता की अदालत में जाएंगे और उनसे ईमानदारी का सर्टिफिकेट मांगेंगे।

उन्होंने कहा, ”मुख्यमंत्री के तौर पर बहुत सारी सुविधाएं किसी व्यक्ति को मिलती है केजरीवाल को भी मिली है। कल इस्तीफ़ा देने के बाद पहले उन्होंने कहा कि हम सारी सुविधायें छोड़ देंगे। उनकी सुरक्षा पर भी सवाल है, कई बार उन पर हमला करने की कोशिश की गई। बीजेपी वालों ने हमला कराए। शारीरिक चोट पंहुचाई गई है। उनके परिवार को लेकर हम चिंतित है।

संजय सिंह ने कहा, ”हम लोगों ने उनको समझाने की कोशिश, लेकिन केजरीवाल ने कहा कि में जेल में रहा, खूंखार अपराधियों के बीच रहा ईश्वर मेरी रक्षा करेगा। आम लोगों के बीच रहेंगे। अभी तय नहीं हुआ कि कहां रहेंगे, लेकिन जल्द ही ठिकाना ढूंढ लिया जायेगा। अभी जिस सरकारी आवास में अरविंद केजरीवाल रहते हैं वो सिविल लाइंस के फ्लैग स्टाफ रोड पर स्थित है, जिसके रेनोवशन पर खर्च को लेकर अरविंद केजरीवाल बीजेपी के निशाने पर आ गए थे। बीजेपी इसे मुद्दा बनाकर दिल्ली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था। जिसके बाद एलजी ने एंटी करप्शन ब्रांच की जांच बिठा दी थी।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close