राष्ट्रीय

बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन, एक्स पर पोस्ट कर लिखा- मेरी दुनिया उजड़ गई

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के पिता का निधन हो गया है। उन्होंने पटना एम्स में अंतिम सांस ली। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। पिता के निधन की जानकारी खुद सांसद ने X पोस्ट के माध्यम से दी है। पिता को खोने के गम में पप्पू यादव ने भावुक पोस्ट लिखा है।

जन अधिकार पार्टी प्रमुख पप्पू यादव के पिता चंद्र नारायण यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया था। मगर इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। आज यानी मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। सांसद पप्पू यादव ने पिता की निधन की जानकारी देते हुए अपने X हैंडल पर एक भावुक पोस्ट लिखा है। पिता को खोने के गम में पप्पू यादव ने लिखा, मेरी दुनिया उजड़ गई! मेरे सृजनकर्ता, आदर्श, मेरे विचारकेंद्र, मेरे प्रेरणाश्रोत, मेरे पथ-प्रदर्शक, मेरी शक्ति के उत्स पिताजी नहीं रहे! पापा आपके बिना मैं कुछ नहीं!

जानकारी के मुताबिक, पप्पू यादव के पिता चंद्र नारायण यादव पिछले करीब 2 साल से बीमार चल रहे थे। उनका चलना फिरना भी बंद हो गया था। अब पटना एम्स से दिवंगत श्री चन्द्र नारायण यादव का शव को उनके पैतृक गांव खुर्दा ले जाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। इससे पहले उनके आवास पर शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close