Main Slideराष्ट्रीय

जेल की मोटी-मोटी दीवारें और सलाखें मेरे हौसले को कमजोर नहीं कर सकती: अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीजेपी और केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि यह साजिश पर सत्य की जीत है। जेल में डालकर ये लोग मेरा हौसला तोड़ना चाहते थे, लेकिन मेरा हौसला सौ गुना और बढ़ गया।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से बाहर आने के बाद भगवान का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, ‘मैं उन लाखों-करोड़ों लोगों का भी शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरे लिए मन्नतें मांगी, दुआएं की, आशीर्वाद भेजे और प्रार्थनाएं की। मेरे लिए कई लोग मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे गए. मैं उन सभी लोगों का दिल से धन्यवाद करता हूं। इतनी बारिश में भी आप सभी इतनी बड़ी संख्या में आए हैं, इसके लिए मैं आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं।

उन्होंने कहा कि मैंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किया है। इस दौरान कई मुसीबतें झेली हैं। हर कदम पर भगवान ने मेरा साथ दिया, क्योंकि मैं सच्चा और सही था। इन लोगों ने मुझे जेल में डाल दिया। इन्हें लगा कि केजरीवाल को जेल में डाल देंगे तो उसके हौसले टूट जाएंगे, लेकिन आज मैं जेल से बाहर आया हूं और मेरे हौसले सौ गुना ज्यादा बढ़ गए हैं। मेरी ताकत सौ गुना ज्यादा बढ़ गई है। इनकी जेल की मोटी-मोटी दीवारें और सलाखें केजरीवाल के हौसले को कमजोर नहीं कर सकती।

केजरीवाल ने कहा कि वह भगवान से प्रार्थना करते हैं कि जैसे आज तक ऊपर वाले ने उन्हें रास्ता दिखाया और ताकत दी, उसी तरह आगे भी रास्ता दिखाते रहें, ताकि वह देश की सेवा करते रहें। जो राष्ट्र-विरोधी ताकतें देश के विकास को रोक रही हैं, देश को बांटने का काम कर रही हैं और देश को अंदर से कमजोर करने का प्रयास कर रही हैं, उनके खिलाफ मैं जिंदगी भर लड़ा हूं और आगे भी लड़ता रहूंगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close