Main Slideराष्ट्रीय

हरियाणा विस चुनाव: बीजेपी की दूसरी लिस्ट जारी, विनेश फोगाट के खिलाफ इन्हें मैदान में उतारा

चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में भाजपा ने 21 उम्मीदवारों के नामों का एलान किया है। लिस्ट में दो मुस्लिम कैंडिडेट्स के नाम भी शामिल हैं।

कहां से काैन मैदान में

पार्टी की तरफ से जुलाना से कैप्टन योगेश बैरागी, नारायणगढ़ से पवन सैनी, पूंडरी से सतपाल जांबा, असंध से योगेंद्र राणा, गन्नाैर से देवेंद्र काैशिक, राई से कृष्णा गहलावत, बराैदा से प्रदीप सांगवान, नरवाना से कृष्ण कुमार बेदी, डबवाली से बलदेव सिंह मंगियाना, ऐलनाबाद से अमीर चंद मेहता, रोहतक से मनीष ग्रोवर, नारनाैल से ओम प्रकाश यादव, बावल से कृष्ण कुमार, पटाैदी से बिमला चाैधरी, नूंह से संजय सिंह, फिरोजपुर झिरका से नसीम अहमद, पुन्हाना से एजाज खान, हथिन से मनोज रावत, होडल से हरिंदर सिंह रामरतन, बड़खल से धनेश अधलखा को टिकट दी गई है।

कब है हरियाणा में चुनाव?

हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 5 अक्टूबर को मतदान होगा। जबकि वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी। पहले वोटिंग की तारीख 1 अक्टूबर और रिजल्ट की तारीख 5 अक्तूबर थी। हालांकि, बीजेपी और इनेलो ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर मतदान की तारीख बदलने की मांग की थी। चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों की मांगों पर विचार करते हुए वोटिंग की तारीख बदल दी है।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close