राष्ट्रीय

पटना में मॉर्निग वॉक पर निकले बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

पटना। बिहार की राजधानी पटना में सोमवार सुबह बदमाशों ने एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। घटना पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क रोड नंबर 3B काली मंदिर के पीछे की है। अपराधियों ने उस समय BJP नेता को गोली मार दी जब उन्होंने चेन स्नैचिंग का विरोध किया। मृतक की पहचान बीजेपी नेता श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के रूप में की गई है। घटना सुबह 4 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

इस मामले में मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने कहा कि सुबह 6 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति हैं जिनका नाम मुन्ना शर्मा है उनकी अपराधियों ने हत्या कर दी है। उनके परिजन अस्पताल ले गए थे लेकिन उनकी मृत्यु हो गई। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।

इस घटना को लेकर मृतक श्याम सुंदर उर्फ मुन्ना शर्मा के एक साथी ने बताया कि वे बहुत ही व्यवहारिक और जुझारू व्यक्ति थे। वे भाजपा के पटना सिटी चौक के पूर्व नगर मंडल अध्यक्ष थे। हम लोग हर दिन मंगल तालाब आकर मॉर्निंग वॉक करते हैं। सुबह हम लोग आए तो पता चला कि उनकी हत्या हो गई है। उन्होंने कहा कि जो कैमरा लगा हुआ है उससे हम लोग वीडियो निकालकर देखे हैं। यह पता चल रहा है कि वो (मुन्ना शर्मा) मंदिर में दर्शन करके निकले और किसी से बात कर रहे थे। इसी दौरान बाइक से दो लड़के पहुंचे और उनके गर्दन से चेन छीन ली, मोबाइल छीना और सिर में गोली मारकर भाग गए। उधर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से बदमाशों की पहचान करने में पुलिस जुट गई है। घटना के बाद से स्थानीय लोग दहशत में हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close