Main Slideराष्ट्रीय

राइड कैंसिल करने पर भड़का ऑटो ड्राइवर, कहा- तेल का पैसा तेरा बाप देगा क्या, युवती को जड़ा थप्पड़

बेंगलुरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बुकिंग कैंसिल करने पर एक ऑटो चालक इतना भड़क गया कि उसने एक युवती को थप्पड़ तक जड़ दिया। पीड़ित युवती ने पूरी घटना अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर ली। बुकिंग कैंसिल होने से ऑटो चालक इतना गुस्सा हुआ कि पहले तो उसने युवती को गंदी गंदी गालियां दीं। फिर उसे थप्पड़ जड़ दिया। ऑटो चालक के इस व्यवहार से पीड़िता सहम गई। उसने ‘एक्स’ पर घटना की वीडियो शेयर करते हुए अपने आप को शहर में असुरक्षित बताया।

घटना 2 सितंबर को मगदी रोड पुलिस स्टेशन इलाके की है। पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को पीड़िता और उसकी सहेली ने पीक ऑवर्स के कारण ओला पर दो ऑटो बुक किए। पीड़िता ने अपनी यात्रा रद्द कर दी, क्योंकि उसकी सहेली की गाड़ी पहले आ गई और वह उसी गाड़ी में सवार हो गई। दूसरे ऑटो ड्राइवर ने उनका पीछा किया और जिस गाड़ी में वह यात्रा कर रही थी, उसे रोकने के बाद वह गुस्से में चिल्लाने लगा और गाली-गलौज करने लगा।

पीड़िता ने बताया, “ऑटो ड्राइवर ने हमारे साथ मारपीट और अभद्रता की. मैंने रिकॉर्डिंग शुरू की, तो वह और भी गुस्सा हो गया। जब मैंने उसे मामले की श‍िकायत करने की बात कही, तो उसने इसकी कोई परवाह नहीं की।” पीड़िता ने ओला ऑटो चालक द्वारा उसे भद्दी गालियां देते हुए वीडियो भी शेयर किए। इसमें दावा किया गया कि मौके पर पहुंचने के बाद उसे पांच मिनट तक इंतजार कराया गया और पूछा गया कि क्या उसके पिता तेल का भुगतान करेंगे। पीड़िता ने आरोपी ड्राइवर से कहा कि वह चिल्लाए नहीं और उसे गाली न दे, जिस पर चालक ने उससे पूछा कि उसे और क्या करना चाहिए। जब युवती ने उससे कहा कि वह पुलिस से संपर्क करेगी, तो ऑटो चालक ने उसे तुरंत पुलिस के पास जाने की चुनौती दी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close