Main Slideराष्ट्रीय

बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह बोले- अब दिल्ली जाता हूं तो हीरो, हीरोइन, साधु- संत मेरे साथ सेल्फी लेते हैं

गोंडा। कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी के कद्दावर नेता बृजभूषण सिंह ने गोंडा में एक रैली को संबोधित करते हुए अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों पर खुल कर बात की। मंच से उन्होंने साफ कह दिया कि उनके ऊपर जितने भी आरोप यौन शोषण के लगे हैं वो किसी और ने नहीं कांग्रेस के नेताओं ने लगवाए हैं।

बृजभूषण सिंह ने हरियाणा के दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा को मुख्य साजिशकर्ता बताया है। उन्होंने कहा कि अब तो दुनिया देख रही है कि कौन किससे मिलने जा रहा है। पूर्व सांसद ने कहा कि 1996 में मेरे साथ षडयंत्र हुआ तो मेरी पत्नी केतकी सिंह सांसद हुई और 2023 में षड्यंत्र हुआ तो छोटा बेटा करण भूषण सिंह सांसद बने। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा की मैं 1991 से सांसद हूं। पहले कोई मेरी सेल्फी नहीं लेता था। पहलवानों की इस घटना के बाद से सब लोग सेल्फी लेते है। अब जब मैं दिल्ली जाता हूं तो हीरो, हीरोइन, साधु- संत और अन्य लोग मेरे साथ सेल्फी लेते है।

ब्रजभूषण सिंह ने पहले भी कांग्रेस और उसके नेताओं पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया था। उस समय बृजभूषण शरण सिंह ने यह भी दावा किया था कि उनके पास इसे साबित करने के लिए ऑडियो क्लिप हैं।

दिल्ली हाई कोर्ट में चल रहा है मामला

बता दें कि बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह 6 महिला पहलवानों के द्वारा दर्ज़ यौन उत्पीड़न मामले में अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी और आरोपों को रद्द करने की मांग करते हुए दिल्ली हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close