मनोरंजन

मशहूर टेलीविजन और फिल्म एक्ट्रेस आशा शर्मा का 88 साल की उम्र में निधन

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है। वेटरन एक्ट्रेस आशा शर्मा का 88 की उम्र में निधन हो गया है। हालांकि, इसके पीछे की वजह अबतक सामने नहीं आ पाई है। बता दें कि आशा, पिछले 4 दशक से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं। एक्ट्रेस ने मां और दादी मां के रोल अदा किए हैं.

आशा शर्मा के निधन की खबर CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन) द्वारा कन्फर्म की गई. X पर सिनटा ने आशा को श्रद्धांजलि देते हुए पोस्ट शेयर की. उन्होंने लिखा- भगवान उनकी आत्मा को शांति दें. हालांकि, आशा का निधन किस कारण से हुआ, ये अबतक पता नहीं लग पाया है।

आशा फिल्मों और टेलीविजन शो दोनों में मां और दादी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती थी। उन्हें धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की फिल्म ‘दो दिशाएं’ में उनकी भूमिका के लिए सराहना मिली थी, जिसमें प्रेम चोपड़ा, अरुणा ईरानी और निरूपा रॉय जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आए।

ये थी आशा शर्मा की आखिरी फिल्म

आशा शर्मा ‘मुझे कुछ कहना है’, ‘प्यार तो होना ही था’ और ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी थी। उन्हें आखिरी बार प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में देखा गया था। वह ‘कुमकुम भाग्य’, ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ और ‘एक और महाभारत’ जैसे टीवी शो का भी हिस्सा रही हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close