Main Slideप्रदेशराष्ट्रीय

अब कोई नहीं बच पाएगा, सबकी मौत होनी है, गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की मिली धमकी

गुरुग्राम। गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में ही पुलिस टीमों को भेजकर पूरा मॉल खाली कराया गया है. इसके बाद बम स्क्वॉयड पूरे मॉल की तलाशी ले रहा है। गुरुग्राम पुलिस और प्रशासन के सभी आला अफसर मौके पर पहुंचे हुए हैं और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी बुला ली गई हैं।

यह धमकी एक ई-मेल के जरिए भेजी गई है। इसमें मॉल प्रबंधन को सूचित किया गया कि बिल्डिंग में बम प्लांट किए गए हैं और मॉल के अंदर मौजूद हर व्यक्ति की जान से मारने की धमकी दी गई है। ई-मेल में लिखा गया है कि “आप में से कोई भी बच नहीं पाएगा। आपकी मौत होनी है। मैंने बिल्डिंग में बम इसलिए लगाए, क्योंकि मुझे अपनी जिंदगी से नफरत है।”

मॉल प्रबंधन को ई-मेल मिलने पर पुलिस को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही गुरुग्राम पुलिस और बम स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मॉल की पूरी तरह से तलाशी ली। मॉल को खाली कराया गया और सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया गया।

पुलिस और बम स्क्वॉड टीम ने मॉल के अंदर सघनता से जांच की और स्थिति का जायजा लिया। फिलहाल, सुरक्षा एजेंसियां धमकी की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए मामले की गहराई से जांच कर रही हैं और मॉल की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए उपाय किए जा रहे हैं। इस घटना ने मॉल में शॉपिंग कर रहे ग्राहकों और स्टाफ के बीच डर का माहौल पैदा कर दिया है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close