Main Slideराजनीतिराष्ट्रीय

कांग्रेस नेताओं पर भड़के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- ‘यह बांग्लादेश नहीं, नरेंद्र मोदी का भारत है’

नई दिल्ली। केंद्रीय पर्यटन मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति की आशंका जताने वालों पर निशाना साधते हुए कहा है कि यह बांग्लादेश नहीं, नरेंद्र मोदी का भारत है।

उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोगों ने भारत में बांग्लादेश जैसी स्थिति पैदा होने जैसी टिप्पणियां की हैं। बांग्लादेश पर विपक्ष द्वारा दिए जा रहे बयानों को लेकर उन्होंने कहा कि ये ठीक नहीं है। बता दें कि बांग्लादेश में प्रदर्शनकारियों के पीएम आवास और संसद भवन में घुसने की कई तस्वीरें सामने आई थीं।

केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने विपक्षी नेताओं के बयानों पर कहा, ‘लोग आलोचना कर रहे हैं और टेम्पलेट उछाल रहे हैं, उन्हें (विपक्ष) समझना चाहिए कि यह बांग्लादेश नहीं है। यह मोदी सरकार का भारत है। अगर वे ऐसा कर रहे हैं तो उन्हें खुद पता है कि भविष्य में उन्हें इसके परिणाम भुगतने होंगे।

उन्होंने जया बच्चन के राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ के खिलाफ इस्तेमाल किए गए शब्दों पर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। आसन का सम्मान किया जाना चाहिए। सदन में कोई भी व्यक्ति अपने आचरण या व्यवहार से आसन का सम्मान नहीं करता है तो यह भारत जैसे परिपक्व लोकतंत्र में अस्वीकार्य है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close