राष्ट्रीय

जगदीप धनखड़ ने विपक्ष पर लगाए आरोप , बोला विपक्ष करता है मेरा अपमान

नई दिल्ली। राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ विपक्ष के रवैये से बेहद नाराज हैं। उन्होंने सदन में विपक्ष के व्यवहार पर आपत्ति जताई और कहा कि विपक्ष रोज-रोज मेरा अपमान कर रहा है। मैं खुद को यहां सक्षम नहीं पा रहा हूं। सभापति के पद को चुनौती दी जा रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता भी मुझ पर सवाल उठाते हैं। वे टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन के व्यवहार से खासे नाराज दिखे। वहीं बीजेपी के नेता और स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष रवैया निंदनीय है।

विनेश फोगट के मुद्दे पर हंगामा।

दरसअल, विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने राज्य सभा के अंदर विनेश फोगट का मुद्दा उठाने की कोशिश की पर इस मुद्दे को जगदीप धनखड़ ने सदन के अंदर उठाने की अनुमति नहीं दी। इसी बात को लेकर टीएमसी नेता डेरेक ओब्रायन सदन में जोर से जोर चिल्लाने लगे। इस पर सभापति ने
उन्हें वार्निंग दी। वार्निंग के बाद दोबारा फिर बोलने लगे। इसके बाद विपक्ष सदन से वाकआउट कर गए।

मै इस पद के लायक नहीं सोचता है विपक्ष।

विपक्ष के इस रवैये से जगदीप धनखड़ खासे नाराज हो गए और उन्होंने कहा, मैं हाल के दिनों में देख रहा हूं कि जिस तरह की चुनौती शब्दों से, पत्र के माध्यम से, अखबार के माध्यम से दी जा रही है. कितनी गलत टिप्पणी की है मैंने देखा है। मुझे रोज-रोज चुनौती दी जा रही है। सभापति पद को चुनौती दी जा रही है। इसलिए दी जा रही है कि जो व्यक्ति इस पद पर बैठा है वह इसके लायक नहीं है, ऐसा ये लोग सोचते हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close