उत्तर प्रदेशप्रदेश

यूपी के इटावा में भीषण सड़क हादसा, कार बस की टक्कर में सात की मौत, 20 से ज्यादा घायल

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर डबल डेकर बस की कार से टक्कर हो गई। इस हादसे में कार सवार तीन और बस में बैठे चार लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार से टक्कर के बाद बस अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर गहरे गड्ढे में जा गिरी।

एसएसपी इटावा संजय कुमार वर्मा ने बताया, “रायबरेली से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस की रात करीब 12:30 बजे एक कार से टक्कर हो गई। बस में 60 लोग सवार थे, जिनमें से 4 लोगों की मौत हो गई और करीब 20-25 लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कार में सवार 3 लोगों की भी मौत हो गई। कुल 7 लोगों की मौत हुई है।”

कार के साथ टक्कर के बाद बस 50 फीट नीचे गिर गई। इसी वजह से बस में सवार लोगों की मौत हुई और बड़ी संख्या में यात्री घायल हो गए। बस पलटियां खाते हुए नीचे गिरी। इसी वजह से अधिकतर यात्रियों को चोट आई है।

पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने बताया कि तीन/चार अगस्त की दरमियानी रात को करीब पौने एक बजे नगालैंड के नंबर वाली एक डबल डेकर बस रायबरेली से दिल्ली जा रही थी, तभी वह रास्ते में इटावा जिले के ऊसराहर थाना क्षेत्र में किलोमीटर संख्या 129 के पास सामने से आ रही एक कार से टकरा गई। बताया जाता है कि कार आगरा से लखनऊ की तरफ जा रही थी। वर्मा के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि कार चालक को नींद आ गई और गलत लेन में दाखिल होने के कारण उसकी गाड़ी सामने से आ रही बस से टकरा गई।

 

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close