मनोरंजन

Sana Makbul बनीं bigg Boss OTT 3 की विनर, जानिए कौन रहा रनर अप

मुंबई। बिग बॉस ओटीटी तीसरे सीजन का विनर मिल गया है। साईं, रणवीर, और कृतिका के बाहर होने के बाद  फिनाले में सिर्फ सना और नेजी बचे थे, जिसमें सना ने नेजी को हराकर बिग बॉस ओटीटी 3 का खिताब अपने नाम कर लिया है। इसके साथ ही उनके पास बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी और 25 लाख की प्राइज मनी भी आई है।

कौन हैं सना मकबूल

31 साल की सना मकबूल का जन्म 13 जून 1993 को मुंबई में हुआ था। एक्ट्रेस की मां का नाम मलयाली हैं. सना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की। उनकी पहली फिल्म Dikkulu Choodaku Ramayya थी, जो साल 2014 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। फिल्मों के अलावा सना ने छोटे पर्दे से अपनी पहचान हासिल की। साल 2010 में टीवी शो ‘ईशान: सपनों की आवाज दे’ में सना को देखा गया था। इससे पहले वो एक रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। साल 2012 में सना मकबूल ने फेमिना मिस इंडिया में हिस्सा लिया था और उन्होंने ब्युटीफुल स्माइल का अवॉर्ड भी जीता था।

बता दें कि शो का पहला सीजन दिव्या अग्रवाल ने जीता था, जबकि दूसरे सीजन के विजेता एल्विश यादव रहे थे। इस बार सलमान खान की जगह अनिल कपूर ने इस शो को होस्ट किया है।

इससे पहले बुधवार के एपिसोड ने बिग बॉस ने शो के कंटेस्‍टेंट्स और दर्शकों को विनर की ट्रॉफी की झलक दिखलाई थी। लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के एलिमिनेशन से ठीक पहले एक्‍ट‍िविटी एरिया में ट्रॉफी को पहली बार सबके सामने रखा गया। सुनहरे रंग की इस ट्रॉफी को शो के इस सीजन की थीम के साथ काफी दिलचस्प तरीके से डिजाइन किया गया है। ट्रॉफी में एक नकाबपोश चेहरे वाली आकृति है, जो सिंहासन पर बैठी हुई है।

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 3′ खूब दमखम के साथ 21 जून को शुरू हुआ था, और तब घर में 17 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री की थी। सबने ट्रॉफी को जीतने और कुछ कर गुजरने का खूब जोश दिखाया था, लेकिन सबका पत्ता धीरे-धीरे कट गया और सिर्फ 5 कंटेस्टेंट्स ही घर में रह गए, जिनमें से अब सना मकबूल विनर बन गई हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close