मनोरंजन

टेलीविजन इंडस्ट्री की इस फेमस एक्ट्रेस पर कभी था करोड़ो का कर्ज, बोली- घर नहीं था तो कार में ही सो जाती थी

मुंबई। टेलीविज़न इंडस्ट्री में काफी सालों से काम कर रही एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने एक पॉडकास्ट शो जोकि उनके दोस्त पारस छाबड़ा के द्वारा चलाया जाता है, में अपनी लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

रश्मि ने इंटरव्यू के दौरान बताया की भले मैं इंडस्ट्री में 14-15 साल से काम कर रही हूं। पर एक टाइम पर मेरे ऊपर करोड़ो का कर्ज था। मैंने बहुत पैसे कमाए पर मैंने कभी सेविंग नहीं की इसलिए मेरा फ्यूचर ख़राब हो गया था। मेरी फैमिली में कभी सेविंग की बात नहीं होती थी इसलिए जैसे कमाया वैसे खर्च किया।

रश्मि ने कैसे चुकाया अपना कर्जा

रश्मि ने बताया की उस दौरन मुझे एक टीवी शो के लिए ऑफर आया ‘दिल से दिल तक।’ ये शो मेरे लिए बेहद दिल के करीबी रहा। इस शो के दौरन मेरे पास घर नहीं था। मैं अपनी कार ऑडी Q6 में सो जाया करती थी। धीरे धीरे मुझे और टीवी शो मिले और मैंने अपना कर्ज उतारा। उसके बाद मैंने जितना भी पैसा शो और गानों से कमाया उसको सही जगह इन्वेस्ट किया ताकि जीवन में कभी दोबारा ऐसा दिन न देखना पड़े।

बिग बॉस में जा चुकी हैं रश्मि देसाई

बिग बॉस के सीजन 13 में रश्मि जा चुकी हैं। उन्होंने इस शो को काफी TRP दी और शो के दौरान वो घर की काफी चर्चित चेहरा थीं। सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर चर्चा में थी कि वो बिग बॉस में सबसे ज्यादा फीस लेनी वाली एक्ट्रेस थी। हालांकि ज्यादा दिनों तक ये बिग बॉस में टिक नहीं पाईं, लेकिन जनता ने इन्हे भरपूर प्यार दिया।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close