Main Slideखेल

वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में आज श्रीलंका से भिड़ेगा भारत, रोहित और विराट का दिखेगा दम

नई दिल्ली। टी20 सीरीज में 3-0 से जीत के बाद भारतीय टीम आज से शुरू हो रहे वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में श्रीलंका से भिड़ेगी। मैच को लेकर फैंस में काफी उत्साह है क्योंकि टी 20 क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली आज उन्हें खेलते दिखाई देंगे। भारतीय टीम ने युवाओं के दम पर टी 20 सीरीज अपने नाम कर ली है। फिलहाल अब वनडे टीम में विराट और रोहित के आ जाने से टीम काफी मजबूत नजर आ रही है। फैंस को भरोसा है कि वनडे सीरीज भी टीम इंडिया अपने नाम करेगी।

क्या विराट और गंभीर मिलकर भारतीय टीम को आगे ले जा पाएंगे

दरअसल ये बात इसलिए निकलकर आ रही है क्योंकि 2023 में आईपीएल मैच के दौरान गंभीर और विराट कोहली के बीच नोकझोंक देखने को मिली थी। फैंस का कहना है कि विराट और गंभीर दोनों अग्रेसिव नेचर के हैं। फैंस को डर है कि अगर गौतम गंभीर कोई ऐसा फैसला लेते हैं जो विराट को पसंद न आये तो इसका असर टीम इंडिया के प्रदर्शन पर पड़ेगा। हालांकि कल हुए प्रैक्टिस मैच में विराट और गंभीर दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आए थे।

श्रीलंका के खिलाफ संभावित भारतीय प्लेइंग 11

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत/केएल राहुल (विकेटकीपर), शिवम दुबे, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह

भारत के खिलाफ श्रीलंका की संभावित प्लेइंग 11

चरित असलांका (कप्तान ) वानंदु हसरंगा कुसल मेंडिस अकीला धनंजय पाथुम निसांका, अविष्का फर्नांडो,सदीरा समरविक्रमा, कामिंदु मेंडिस, जेनिथ लियानगे, निशान मदुश्का।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close