प्रदेशमनोरंजन

सीमा ने बताई अपनी यूट्यूब इनकम, जानें कितना कमा लेती है सचिन-सीमा की जोड़ी

नई दिल्ली। जबसे सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आईं हैं तब से वो आये दिन न्यूज़ में बनी रहती हैं। अब सीमा और सचिन का एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने यूट्यूब से आने वाली पेमेंट के बारे में बता रही है। कुछ दिन पहले सीमा एक टीवी में इंटरव्यू दे रही थी। इंटरव्यू में टीवी रिपोर्टर ने उनसे सवाल पूछा कि आप के तो 4 बच्चे हैं। इस महंगाई में घर चलाना कितना मुश्किल होता होगा। इस पर सीमा ने कहा कि हम यूट्यूब से अपना घर खर्चा चला लेते हैं।

सीमा ने कहा पाकिस्तान में हर औरत के 7 से 8 बच्चे होते हैं। अगर शुरू से मैं हिंदुस्तान में रहती तो फिर हमारे 2 बच्चे ही होते। अब क्या किया जा सकता है। रिपोर्टर ने पूछा कि क्या अब पांचवा बच्चा करने के बारे में सोचा है। इस पर सीमा ने कहा हम सोच रहे हैं। अब सचिन को भी पापा बनना है।

यूट्यूब से कितना कमा लेती हैं सीमा हैदर ?

वो तमाम लोग जो इस दुविधा में हैं कि यूट्यूब से कितनी कमाई होती है? उनको जवाब देते हुए सीमा ने कहा है कि यूट्यूब शॉर्ट के एक लाख व्यूज पर एक डॉलर यानी 80-82 रुपये मिलते हैं। वहीं सीमा ने ये भी बताया कि अगर 5 मिनट का लॉन्ग वीडियो डालते हैं तो उस पर एक हजार व्यूज पर 25 रुपये मिलेंगे। सीमा के मुताबिक यूट्यूब से जो लोग मोटा पैसा कमा रहे हैं या तो वो विज्ञापन से पैसा हासिल कर रहे हैं या फिर पेड प्रमोशन से।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close