उत्तर प्रदेशप्रदेश

दोस्त के साथ घूम रही बहन को देख भाई के सिर पर हुआ खून सवार, दे दी दर्दनाक मौत

गाजीपुर। यूपी के गाज़ीपुर से एक सनसनीखेज मामला आमने आया है। यहां एक भाई ने अपनी बहन की हत्या सिर्फ इस वजह से कर दी क्योंकि वो अपने दोस्त के साथ घूम रही थी। ये बात उसके भाई को इतनी नागवार गुजरी की उसने कुल्हाड़ी से काटकर अपनी बहन को मौत के घाट उतार दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

घटना यूपी के गाजीपुर के जमानिया कोतवाली क्षेत्र की है। यहां महातिम बिंद अपने बेटे संतोष और बेटी के साथ रहते थे। मिली जानकारी के मुताबिक़, महातिम की बेटी की गांव के ही एक लड़के से दोस्ती थी। ये बात संतोष की बिलकुल भी पसंद नहीं थी। इसको लेकर संतोष और उसकी बहन के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था। बीते दिन संतोष ने अपनी बहन को उस लड़के के साथ एक बार फिर देख लिया। इस बात से उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। उसने बहन के घर आने के बाद उसकी कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गया।

उधर, लड़की के पिता ने अपने आरोपी बेटे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी है। पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close