उत्तर प्रदेश

लखनऊ: बारात लेकर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन का पता ही निकला फर्जी, मोबाइल भी स्विच ऑफ

लखनऊ। उन्नाव का रहने वाला दूल्हा जब अपनी बारात लखनऊ लेकर पहुंचा तो उसे वहां दुल्हन का घर ही नहीं मिला। हैरान परेशान दूल्हे के रिश्तेदार और उसके दोस्त रात भर दुल्हन का घर ढूंढते रहे लेकिन बाद में उन्हें जो पता चला उससे उनके पैरों तले जमीन खिंसक गई। उन्हें पता चला कि यहां काजल नाम की कोई लड़की रहती ही नहीं थी।

उन्नाव के दलेलपुर के रहने वाले सोनू जब 4 साल पहले चंडीगढ़ गए थे तब उनकी मुलाकात काजल नाम की लड़की से हुई थी। दोनों ने अपने नंबर की अदला बदली की फिर दोनों बात करने लगे। दोनों में प्यार हुआ। लड़की ने अपना घर लखनऊ के रहीमाबाद हाशिमपुर गांव में बताया था, जिसपर सोनू ने भरोसा कर लिया।

इस दौरान दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। लड़की ने अपने पिता शीशपाल की सोनू के परिवार से बात कराई। दोनों परिवारों में खुशी का माहौल था। सोनू ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को अपनी शादी की बात बताई। इस बीच लड़की ने फ़ोन करके बोला अब घर पर रिश्तेदार आ रहे है तो अब सीधे बारात लेकर आना। इसके बाद कोमल ने अपना मोबाइल ऑफ कर लिया।

सोनू ने इस बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया क्योंकि उसे 11 जुलाई को बरात लेकर जाना था। 11 जुलाई को जब सोनू अपनी बारात को लेकर काजल के घर लखनऊ पहुंचा तो उसको वहां कुछ ऐसा देखने और सुनने को मिला जिससे उसके पैरों तले जमीन खिंसक गई। उसे पता चला कि यहां न तो काजल नाम की कोई लड़की रहती है। न ही शीशपाल नाम का कोई शख्स। काजल का नंबर भी स्विच ऑफ है।

सोनू और उनके रिश्तेदारों ने नजदीकी थाने में एफआईआर दर्ज़ करवा दी है। जॉइंट कमिश्नर आकाश कुलहरि के मुताबिक, इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। लड़की और उसके परिवार वालों की तलाश की जा रही है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close