खेल

विराट कोहली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आएं, इतना प्यार मिलेगा भारत को भूल जाएंगे: शाहिद अफरीदी

नई दिल्ली। अगले साल पाकिस्तान की सरजमीं पर चैंपियंस ट्रॉफी खेली जानी है। इसके लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जाएगी या नहीं इस बात पर संशय बना हुआ है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि भारतीय टीम पाकिस्‍तान नहीं जाएगी। ऐसे में पूर्व पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम और विराट कोहली को पाकिस्‍तान आने के लिए कहा है। अफरीदी ने कहा कि भारतीय और पाकिस्तानी दोनों क्रिकेट टीमों को अतीत में एक-दूसरे के फैंस से प्यार मिला है और उन्होंने राजनीति को खेल से दूर रखने का आह्वान किया। अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान में विराट कोहली की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

इस बीच पूर्व पाकिस्‍तानी ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारतीय टीम और विराट कोहली को पाकिस्‍तान आने के लिए कहा है। अफरीदी ने कहा कि भारतीय और पाकिस्तानी दोनों क्रिकेट टीमों को अतीत में एक-दूसरे के फैंस से प्यार मिला है और उन्होंने राजनीति को खेल से दूर रखने का आह्वान किया। अफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान में विराट कोहली की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

अफरीदी ने कहा, “विराट कोहली पाकिस्तान आकर भारत के प्रति अपने प्यार को भूल जाएंगे। पाकिस्तान में उनका बहुत क्रेज है। पाकिस्तान में लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वह मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close